Asaduddin Owaisi On Rajasthan Election: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राजस्थान में आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ लड़ने की बात कही है. मंगलवार को जयपुर में प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में AIMIM पार्टी पूरी ताकत के साथ हिस्सा लेगी. कितनी सीट पर हम लड़ेंगे वो भी जल्दी बताया जाएगा. गठबंधन पर चर्चा की जाएगी, लेकिन हम पहले अपने संगठन को मजबूत करेंगे. उसके बाद सही वक्त पर फैसला लिया जाएगा. 


उन्होंने आगे कहा कि एक सिक्के के दो रूप हैं, न कांग्रेस से गठबंधन होगा न ही बीजेपी से. ये लड़ाई पीएम और सीएम की नहीं है, लड़ाई मेरी सत्ता की नहीं है, लड़ाई आपको अपनी लीडरशीप बनाने के लिए लड़नी है. बिहार में हमारे 5 विधायक हैं, महाराष्ट्र में 2 विधायक हैं. आप मुझे मुसलमानों तक ही लीमित कर रहे हैं. शांति जरूरी है, शांति की जिम्मेदारी सरकार की है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सचिन पायलट इसलिए मुझे पूछकर दिल्ली गए थे. कांग्रेस पार्टी ऐसे काम करेगी तो सत्ता से हाथ धोयगी ना. राजस्थान में जो हालात हैं, आपको कोई राजस्थान से नहीं मिला जिसको राज्यसभा भेज सकते थे. 


ज्ञानवापी मामले पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?


इस दौरान उन्होंने ज्ञानवापी मामले पर कहा कि कांग्रेस पार्टी गूंगी क्यों बनी हुई है. 1991 का एक्ट आप उस पर कुछ नहीं कर सकते. जो वीडियो मीडिया में चलाए जा रहे हैं, वो बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं. वीडियो को मैं नहीं मानता, ये एडिटिड भी हो सकती है. वीडियो सच भी है तो एक्ट भी तो एक्ट है. वीडियो कौन लीक कर रहा है. शक के आधार पर जैन को मार देते हैं. कश्मीर में हो रही हत्याओं पर उन्होंने कहा कि सरकार किसकी है, राज्यपाल कौन नियुक्त कौन करता है. जिम्मेदारी तो मोदी सरकार की है.


बीजेपी सरकार पर साधा निशाना


असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आगे कहा कि हम यूनिफॉर्म सिविल कोड (Uniform Civil Code) के खिलाफ हैं. इस देश की खूबसूरती भारत की विविधता है. देश में बेरोजगारी है, मोदी जी ने सबको काम पर लगा दिए कि हथौड़ा लो खोद दो. शक के आधार पर आप मुसलमान को मार देते हैं. मदरसों के आधुनिकरण की स्कीम क्यों नहीं चला रहे. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि राजाराम मोहन राय कहां से पढ़ें. इस्लाम और मुसलमान से आपको कितनी नफरत है. 


ये भी पढ़ें- 


Maharashtra Congress: कांग्रेस नेता आशीषराव देशमुख ने अपने पद से दिया इस्तीफा, पार्टी के इस फैसले से हैं नाराज 


Styendra Jain Arrested: सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- बिल्कुल फर्जी मामला, भगवान हमारे साथ