Abdul Malik Shot: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी के नेता अब्दुल मलिक पर हुए जानलेवा हमले को लेकर कहा कि ये साजिश है. ऐसे में मेरी मांग है कि महाराष्ट्र के डीजीपी मामले को लेकर जल्द कदम उठाए. 


असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ''एआईएमआईएम मालेगांव के अध्यक्ष और पूर्व मेयर अब्दुल मलिक को कल रात तीन बार गोली मारी गई. उन्हें इलाज के लिए नासिक ले जाया गया है. मैंने उनके भाई डॉ. खालिद से फोन पर बात की. हम अब्दुल मलिक के परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं.''


ओवैसी ने महाराष्ट्र के डीजीपी (DGP) को टैग करते हुए लिखा कि मामले में तत्काल कदम उठाए जाने चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि, यह एक साजिश है और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.






अब्दुल मलिक पर हमला
महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने अब्दुल मलिक (Abdul Malik) पर गोलियां चलाईं. इस कारण मलिक घायल हो गए और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


महाराष्ट्र पुलिस ने क्या कहा?
न्यूज एजेंसी पीटीआई ने मालेगांव शहर पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि घटना रविवार देर रात एक बजकर 20 मिनट पर उस समय हुई जब मलिक पुराने आगरा रोड पर एक दुकान के बाहर बैठे हुए थे. इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे और मलिक पर तीन गोलियां चलाईं.


पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 307 (हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 


इनपुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- Kashmir Target Killings: राजौरी में मस्जिद से बाहर निकलते ही शख्स पर बरसा दीं गोलियां, अज्ञात हमलावरों ने की टारगेट किलिंग