नई दिल्ली: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AIMIM के प्रतिनिधि को 8 अप्रैल की बैठक का हिस्सा नहीं लेने दिया. यह हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों का अपमान है. असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया कि क्या हैदराबाद के लोगों में इंसानियत कम है क्योंकि उन्होंने AIMIM के लिए वोट दिया.


ओवैसी ने ट्वीट किया,''क्या हैदराबाद के लोगों में इंसानियत कम है क्योंकि उन्होंने AIMIM के लिए वोट दिया. प्रधानमंत्री जी यह हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों की तौहीन है.कृपया बताएं कि वे आपकी तरफ से ध्यान देने योग्य क्यों नहीं हैं? सांसदों के रूप में, यह हमारा काम है कि आप हमारे लोगों के आर्थिक और मानवीय दुख का प्रतिनिधित्व करें. "





महामारी से लड़ने पर अपने विचारों रखने के लिए प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा न बनाए जाने पर दुथ जाहिर करते हुए ओवैसी ने कहा, ''हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों ने मुझे और इमतियाज जलील को चुना ताकि हम उनके मुद्दों को उठाएं. अब हमें वो मौका ही नहीं दिया गया. हैदराबाद में 93 सक्रिय COVID -19 मामले हैं, मैं अपने विचारों को सामने रखना चाहता हूं कि हम इस महामारी से कैसे लड़ सकते हैं और उन क्षेत्रों की पहचान कर सकते हैं जहां हमारी कमी है. "


बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 8 अप्रैल को लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना पर बातचीत करेंगे. जिन पार्टियों के 5 से ज्यादा सांसद हैं लोकसभा और राज्यसभा में उन दलों के फ्लोर लीडर्स के साथ मोदी बात करेंगे.