AIMIM On rahul Gandhi: राहुल गांधी के खुद को मार देने वाले बयान को लेकर राजनीति थम नहीं रही है. अब AIMIM ने राहुल गांधी के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है. एक टीवी चैनल में चर्चा के दौरान AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान लगातार तंज कसते हुए बोलते रहे कि वे वारिस पठान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका बच्चा पूछता है कि डैडी राहुल गांधी नहीं है क्या. मैं क्या जवाब दूं. राहुल गांधी नहीं हैं, तो यात्रा में क्या जिन्न चल रहा है.


चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में जब वारिस पठान से राहुल गांधी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, "राहुल गांधी खुद ही कहते हैं कि जो मैं हूं, वो नहीं हूं. जो दिख रहा है वो नहीं है, जो नहीं दिख रहा है वो हूं. आखिर हैं क्या वो?"


राहुल गांधी को बता दिया जिन्न


एआईएमआईएम नेता यहीं नहीं रुके. राहुल गांधी के ठंड न लगने के बयान पर उन्होंने कहा, "मुझे तो ठंड लगती है. राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती है तो वो जिन्न हैं."


इसी चर्चा के दौरान जब कांग्रेस नेता ने एआईएमआईएम को बीजेपी की बी टीम बताया तो वारिस पठान बिफर पड़े. उन्होंने कहा कि "आप (कांग्रेस) में दम नहीं है कि बीजेपी को हरा सकें तो इल्जाम हमारे सिर डाल दो. आप गले मिल लो और इल्जाम हमारे सिर पर डाल दो." पठान ने यह भी कहा कि कांग्रेस की वजह से बीजेपी जीतती है. कांग्रेस नेता मुंह खोलते हैं और बीजेपी जीतती है.


बीजेपी पर भी निशाना


इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा. एआईएमआईएम नेता ने कहा कि बीजेपी ने तो पहले ही अपना घोषणापत्र बता दिया है कि "हम (बीजेपी) मंदिर के नाम पर चुनाव लड़ने वाले हैं. हम लव जिहाद पर चुनाव लड़ेंगे." पठान ने आगे कहा, बीजेपी ने बता दिया है कि वह विकास, भ्रष्टाचार, रोजगार जैसे मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ेगी.


यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता, राहुल गांधी ने खुद तस्वीर शेयर कर कही ये बात