Ghaziabad News: डासना नगर पंचायत के चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता की तरह काबिल नहीं है और उनके जैसा हौसला नहीं रखते हैं. अखिलेश मेरठ के उस वार्ड में जाते हैं जो मुस्लिम बहुल है लेकिन वहां के लोगों ने उनके मुंह पर मजलिस के पक्ष में नारेबाजी की. इसी के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव कभी केसीआर के साथ बैठ जाते हैz तो कभी पश्चिम बंगाल के सीएम ममता के पैरों में होते हैं तो वहीं कभी बिहार के सीएम नीतीश के साथ होते हैं. 


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री से विकास पर पूछिए तो बोलेंगे कि बुलडोज़र मासूम के घर पर चढ़ा दिया और माफिया खत्म कर दिए गए हैं. ये तो बताओ कि बीजेपी में कितने माफिया हैं उन पर फूल बरसाये जाते हैं. वहीं, जिनके हाथ में जंजीर होती हैं उनके सिर पर पुलिस कस्टडी में गोलियां मार दी जाती हैं. 


पीएम मोदी पर भी जमकर साधा निशाना 
अतीक के कातिलों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर वो जय श्री राम का नारा नहीं लगाते और तकबीर बोलते तो उनको वहीं गोलियों से भून दिया जाता. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर किसी का भी हो, इससे लोकतंत्र कमजोर होता है. मैं मुख्यमंत्री से पूछता हूं कि आखिर वो कौन लोग हैं जिन्होंने इलाहाबाद में गोली मारी, उनका परिवार झोपड़ी में रहता है. क्या उनको पैसा पाकिस्तान से आया? या आईएसआईएस ने पैसा दिया क्या? या नाथुराम गोडसे की नाजायज़ औलाद हैं. 


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझ पर यहीं डासना में गोली चलाई गई थी, मैं नहीं आता तो नाथूराम गोडसे की नाजायज औलादों को लगता कि डर के नहीं आया, हम डरने वाले नहीं हैं. अगर सीएम योगी बोलते कि अखिलेश यादव की पार्टी को मिट्टी में मिलाऊंगा तो हम भी आमीन बोलते.


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम द केरल स्टोरी फिल्म पर बात करते हैं, आप प्रधानमंत्री हैं या पिक्चर के प्रमोटर हैं.  प्रधानमंत्री की तरह कोई एक्टिंग नहीं कर सकता, अखिलेश कोशिश कर रहे है पर फ्लॉप हो गये, जो कांग्रेस के नेता देश घूमे, वो भी इनकी एक्टिंग के आगे फ्लॉप हो गये हैं. दुनिया के जितने फ़िल्म स्टार हैं, वो भी खुश होते होंगे कि पीएम को यहीं रखो, नहीं तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी. 


यह भी पढ़ें:-


Mehbooba Mufti Statement: महबूबा मुफ्ती का गैर जिम्मेदाराना बयान, भारतीय मीडिया और न्यायपालिका पर उठाए सवाल