नई दिल्ली: बड़े मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि मौलाना वली रहमानी बीते करीब एक हफ्ते से बीमार थे. उन्हें पिछले हफ्ते ही तबीयत बिगड़ने के बाद पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था.


मौलाना वली रहमानी के गुज़रने की जानकारी देते हुए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, "जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी साहब नहीं रहे. यह पूरे मुस्लिम उम्मा के लिए एक अपूरणीय क्षति है. सभी से दुआओं और सब्र की गुज़ारिश है."






आपको बता दें कि मौलाना वली रहमानी बिहार, उड़ीसा और झारखंड के इमारत-ए-शरिया, अमीर-ए-शरियत के रूप में भी अपनी जिम्मेदारियां दे रहे थे.


ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना वली रहमानी की सेहत को लेकर कुछ देर पहले ट्वीट किया था और लोगों से उनके ठीक होने की दुआ करने की अपील की थी. ट्वीट में पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से जानकारी दी गई कि मौलाना वली रहमानी को पिछले हफ्ते तबीयत खराब होने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी हालत में कुछ सुधार नहीं आया. इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही वली रहमानी के इंतेकाल (निधन) की खबर आ गई.