Smoking In Flight: एयर-इंडिया (Air Indi) के Pee Gate मामले के बाद अब एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. लंदन से मुंबई आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक 37 साल के शख्स को फ्लाइट के टॉयलेट में स्मोकिंग (Smoking In Bathroom) करते पकड़ा गया. सहार पुलिस ने आरोपी रत्नाकर करुणकांत द्विवेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 और विमान अधिनियम 1937 की धारा 22, 23 और 25 के तहत मामला दर्ज किया है. 


इतना ही नहीं करुणकांत पर आरोप है कि वह सभी क्रू मेंबर पर चिल्लाने लगा. जैसे तैसे उसे पकड़कर सीट पर बैठाया गया. इसके बाद भी वह मना करने पर फ्लाइट के दरवाजे के पास गया था और उसे खोलने की कोशिश करने लगा. सभी यात्री इससे डर गए, लेकिन वह शांत होने का नाम नहीं ले रहा था. इसलिए मजबूरन उसके हाथ-पैर बांधकर उसे सीट पर बैठाया गया. 


सहार पुलिस ने किया गिरफ्तार


वहीं, पुलिस ने बताया की आरोपी यहां भी नहीं रुका और अपना सिर पटकने लगा. तब लोगों ने फ्लाइट में किसी डॉक्टर को तलाशना शुरू किया. तभी एक शख्य आया उसने इस आदमी को चेक किया और आरोपी ने बैग से गोली निकालकर उसे देने की बात कही. हालांकि, उसके बैग में कोई दवाई नहीं मिली, सिर्फ सिगरेट का डिब्बा मिला. फ्लाइट लैंड होते ही इस आरोपी को सहार पुलिस को सौंप दिया गया. 


मेडिकल टेस्ट के लिए भेजे सैंपल


पुलिस ने बताया कि आरोपी भारतीय मूल का है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक है और उसके पास अमेरिकी पासपोर्ट है. आरोपी के मेडिकल टेस्ट के लिए सैंपल भेज दिए गए हैं, ताकि पता लगाया जा सके कि वह उस समय नशे की हालत में था या वो मेंटली डिस्टर्ब है. 


ये भी पढ़ें: 


Japanese Woman Harassed: होली पर बदसलूकी के बावजूद बोली जापानी महिला- 'चाहे कुछ भी हो, मैं भारत से प्यार करती हूं'