Air India Mumbai to Delhi Flight Delayed: एयर इंडिया की फ्लाइट में अव्यवस्थाओं का सिलसिला खत्म होता नहीं दिख रहा है. सोमवार (24 जून 2024) को एयर इंडिया (Air India) की मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में देरी को लेकर यात्रियों ने मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया.


रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ्लाइट को सुबह 11:30 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन फ्लाइट दोपहर 1 बजे तक भी उड़ान नहीं भर सकी थी. एयर इंडिया का कहना है कि कुछ तकनीकी खराबी की वजह से यह देरी हुई है. जल्द ही फ्लाइट उड़ान भरेगी.


दूसरे रूट पर भी दिखी दिक्कत


सोमवार को एयर इंडिया की फ्लाइट में देरी की शिकायत सिर्फ मुंबई से दिल्ली एयरपोर्ट रूट पर ही नहीं, बल्कि कई और रूट पर भी मिली. एयर इंडिया के एक्स हैंडल पर ग्राहकों की ओर से पोस्ट की गई शिकायतों के मुताबिक, सोमवार को कई यात्रियों ने चेन्नई तक की फ्लाइट के देरी से उड़ने की भी शिकायत की. एक यात्री ने फ्लाइट में देरी की वजह से मीटिंग मिस होने की शिकायत की.


लगातार लेट हो रही एयर इंडिया की फ्लाइट


एयर इंडिया की फ्लाइट में देरी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एयर इंडिया की फ्लाइट डिले होती रही है. इसी साल 31 मई को दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को (Delhi to San Francisco) जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट 24 घंटे की देरी हुई थी. इस वजह से यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ा था. इस विमान के पैसेंजर्स ने तब दावा किया था कि लोग जहां पर बैठकर फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, वहां AC भी नहीं चल रही थी, इस वजह से कुछ लोग बेहोश हो गए थे. 


ऑपरेशनल समस्या नहीं हो रही दूर


एयरलाइन सूत्रों ने तब भी ऑपरेशनल समस्याओं की वजह से फ्लाइट में देरी होने की बात कही थी, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि लगातार एयर इंडिया की फ्लाइट में ही ऑपरेशनल समस्याएं क्यों आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें


राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर, संसद में प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब ने बताया