नई दिल्ली : एयर इंडिया के विमान में एयरलाइंस के अधिकारी से सांसद की बदसलूकी का मामला अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ है. भले ही, सांसद को फिर से विमान यात्रा की अनुमति मिल गई हो लेकिन एयर इंडिया इस पर खामोश नहीं है. एयर इंडिया को अपने कर्मचारियों के 'मनोबल' की चिंता है.


धीमी कार्रवाई को लेकर दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखा है


सूत्रों का कहना है कि एयर इंडिया ने इस मामले में धीमी कार्रवाई को लेकर दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखा है. इसके साथ ही एयरलाइंस का ऐसा मानना है कि यदि सांसद पर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो इससे उनके कर्मचारियों के मनोबल पर असर पड़ सकता है.


यह भी पढ़ें : शिवसेना MP गायकवाड ने फिर की गुंडागर्दी, लातूर में पुलिसवाले को धमकाया, वर्दी उतरवाने की दी धमकी


शिकायत के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई


माना जा रहा है राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने कि दिल्ली पुलिस को पत्र लिख कर सवाल किया है. पूछा है कि उसके द्वारा शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है ? गायकवाड़ ने पिछले महीने एयरलाइन के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की थी. 23 मार्च को हुई इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई गई थी.


एयर इंडिया की ओर से काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी गई थी


इस घटना के बाद एयर इंडिया की ओर से काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी गई थी. एयरलाइंस ने सांसद पर बैन लगा दिया था. यही नहीं अन्य निजी विमानन कंपनियों ने भी सांसद पर रोक लगा दी थी. इसके बाद संसद में भी यह मामला गूंजा था. पूरे देश में इस घटना की चर्चा थी. हालांकि, बाद में सरकार की पहल पर बैन हटा लिया गया था.


यह भी पढ़ें :  1 मई से लाल बत्ती को बाय-बाय, फैसले के बाद मंत्रियों ने लाल बत्ती हटाना किया शुरू


सांसद के खिलाफ कार्रवाई में देरी क्यों की जा रही है


इस बीच सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा है कि सांसद के खिलाफ कार्रवाई में देरी क्यों की जा रही है. समझा जाता है कि एयरलाइन ने कहा है कि सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने से उसके कर्मचारियों का मनोबल गिरा है.