लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए अजीत सिंह हत्याकांड में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम शामिल हो गया है. लखनऊ के गोमती नगर के कठौता चौराहे के पास छह जनवरी को हुई अजीत सिंह की हत्या में जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह भी शामिल हैं. सीजीएम कोर्ट ने धनंजय सिंह के ख़िलाफ़ ग़ैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.


लखनऊ पुलिस अब हत्याकांड में जुड़े पूर्व सांसद धनंजय सिंह के बारे में कई पहलुओं के आधार पर जांच कर रही है. धनंजय सिंह का नाम हत्याकांड के मुख्य शूटर गिरधारी ने पूछताछ में लिया था. इसके अगले दिन जब लखनऊ पुलिस उसे हथियार बरामद करने घटनास्थल पर ले जा रही थी, तब भागने की फ़िराक़ में एनकाउंटर हुआ और गिरधारी ढेर हो गया.


शूटर गिरधारी ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसने कुंटू सिंह के कहने पर अजीत सिंह की हत्या की थी. उसने यह भी बताया कि हत्या के लिए शूटर की व्यवस्था कराने में पूर्व सांसद ने मदद की थी. गिरधारी से पहले दिन रिमांड के दौरान 70 से 80 सवाल अलग अलग पहलुओं पर पूछे गए. इसी पूछताछ में गिरधारी ने धनंजय का नाम लिया. धनंजय सिंह फ़िलहाल जौनपुर में हैं और सम्भव है पूछताछ के लिए यूपी पुलिस जल्द धनंजय सिंह को गिरफ़्तार करे.


कोकीन कांड: कोर्ट ने बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा