नई दिल्लीः शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया का काफिला बठिंडा की तरफ जा रहा था और इसी दौरान काफिले में शामिल पुलिस पायलट इनोवा कार और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए हैं. चारो घायलों को लुधियाना डीएमसी रेफ़र कर दिया गया.


घटना की जानकारी देते हुए मोगा के डीएसपी परमजीत सिंह संधू ने बताया कि बुधवार रात मोगा के कोटकपुरा बाइपास के ओवरब्रिज पर ट्रक ओर पुलिस पायलट इनोवा कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.


PMC बैंक घोटाले के पीड़ितों ने वित्त मंत्री को घेरा, सीतारामन बोलीं- RBI देखेगा, सरकार का लेना-देना नहीं


Punjab: One dead, 4 injured after a vehicle of the convoy of Shiromiani Akali Dal leader Bikram Singh Majithia collided with a truck at Moga Kotkapura Bypass, in Moga last night. The convoy was one way to Bathinda. The injured have been admitted to a hospital. pic.twitter.com/3zTJQCT7V0






यह पायलट गाड़ी अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के काफिले की थी जो कि बठिंडा की तरफ जा रही थी. पायलट गाड़ी में सीआईएसएफ के जवान थे और उनकी सीधी टक्कर एक ट्रक से जाकर हुई जिसमें एक जवान की मौत हो गई और चार जख्मी हो गए. चारों घायलों को लुधियाना के डीएमसी भेज दिया गया और वहां उनका इलाज चल रहा है.


370 हटने के बाद पर्यटकों के लिए खुले कश्मीर के दरवाजे, फिर से कर सकेंगे खूबसूरत वादियों की सैर


मोगा के डीएसपी ने ये भी बताया कि जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी वह ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया हालांकि पुलिस ने दुर्घटनास्थल से ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे में जिस जवान की मौत हुई है उसका नाम गुडू कुमार है और उसकी उम्र 28 साल थी.


RTI से खुलासा: रेलवे ने पिछले 10 सालों में कबाड़ से कमाए 35 हजार करोड़ रुपए