मोहालीः मोहाली में युथ अकाली दल के नेता विक्की मिठुखेड़ा का कत्ल कर दिया गया है. घटना उस वक्त घटी जब मोहाली के सेक्टर 71 मे  विक्की मिठुखेड़ा एक प्रापरटी डीलर के आफिस मे पहुंचे थे. जब वो बाहर निकल रहे थे तभी दो हमलावर अचानक उनकी तरफ आए और कार मे बैठ रहे विकी पर गोलीयां चला दी. हमलावार सफेद रंग की आई 20 कार मे सवार हो कर आए थे. हमले के दौरान मार्केट के बाहर खड़ी कार में दो हमलावर मोजुद थे जबकि दो ने मौके पर आकर गोलियां चला दी.


सीसीटीवी फुटेज में जो तस्वीरें सामने आई हैं उसके मुताबिक दो हमलावर आए और यूथ अकाली दल के नेता विक्की मिठुखेडा पर गाड़ी में बैठते समय उन पर गोलीयां चलाई. हमला होने पर विक्की ने अपनी जान बचाने की कोशिश की इस दौरान गोली उनके बाजू पर लगी. जान बचाकर भाग रहे विक्की का हमलावरों ने पीछा किया और करीब 200 मीटर की दूरी तक खदेड़ कर गोलीयों से भून दिया. 


शहर में दिन दिहाड़े हुई इस घटना को लेकर एसएसपी मोहाली ने कहा कि मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू से केस की जांच कर रही है. एसएसपी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 


मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि विक्की अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन सफल नहीं हो पाया. वहीं सुनील ने बताया कि विक्की पहले भी एक दो बार इस आफिस मे आए हैं.


वारदात के पिछे किसी गैंगसटर का हाथ हो सकता है लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि पंजाब की यूथ राजनीति में विकरमजीत (विक्की) मिठुखेड़ा का बडा नाम है. 


विक्की पंजाब युनिवर्सिटी मे एसओआई सटूडेंट संगठन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वह पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले हैं और बादल परिवार के बहुत ही करीबी माने जाते हैं.


दिल्ली: जंतर मंतर पर धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में FIR दर्ज, वायरल हो रहा है वीडियो