समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने दो घटनाओं को लेकर ट्वीट कर यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पंप से 25 लाख रुपये की लूट और बिजनौर में राशन डीलर की हत्या का जिक्र कर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, बीजेपी के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और यूपी के बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंपवालों को. जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है.


गाजियाबाद की घटना पर एसएसपी गाजियाबाद पवन कुमार ने कहा, पुलिस को यह जानकारी मिली कि पेट्रोल पंपवाले बिक्री से हुई कमाई को बैंक में जमा कराने जा रहे थे. दो बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आए और 25 लाख रुपये लूटकर चले गए. पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने गोलियां भी चलाईं. सीसीटीवी की जांच की जा रही है.






इससे पहले सपा प्रमुख ने रविवार को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बिना नाम लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को घेरते हुए कहा था कि झांसी में दो बहनों के जहर खाने की घटना की निष्पक्ष जांच कराई जाए. सपा अध्यक्ष ने इस घटना में शामिल अपराधियों-अधिकारियों को सरकारी शह देने की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की. हालांकि झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना प्रभारी को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है.


रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक प्रकाशित खबर ट्वीट की जिसका शीर्ष था, 'छेड़छाड़ से दुखी दो बहनों ने खा लिया जहर, पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई.' अखिलेश ने आगे ट्वीट किया कि झांसी में पुलिस की तरफ़ से कोई सुनवाई न होने से हताश होकर, छेड़खानी से परेशान शिकायतकर्ता दो बहनों का जहर खाने पर मजबूर होना दुखद है.



पश्चिम बंगाल से लेकर संसद तक बीरभूम हिंसा की गूंज, ममता सरकार पर बरसी BJP, कहा- केंद्र दे दखल