Akhilesh Yadav Trolled: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में दुनिया भर के मशहूर लोग आएं हैं. इसे अलावा इस शादी में देश-विदेश के कई बड़े राजनेता भी शामिल हुए. 


इस शादी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे. उनके साथ उनकी पत्नी और सपा सांसद डिंपल यादव, बेटा अर्जुन यादव और बेटी अदिति यादव भी इस शादी का हिस्सा बने थे. इस शादी में उनके शामिल होने पर लगातार चर्चा हो रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अखिलेश यादव को ट्रोल कर दिया था.  


सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अखिलेश यादव 


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर फोटो इस शादी की फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'विवाह की बधाई और सुखद जीवन की शुभकामनाएं! उनके इस फोटो को शेयर करते ही यूजर्स ने उनकी फोटो पर कमेंट करना शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को ट्रोल भी किया. 


 














एक यूजर ने लिखा,'लाल टोपी सिर्फ चुनाव में जनता को दिखाने के लिए है क्या? लगाया नहीं? जबकि एक यूजर ने लिखा, 'पूंजीवाद से दो दो हाथ करता समाजवाद.'


आशीर्वाद समारोह में पहुंचे थे पीएम मोदी


पीएम मोदी ने भी नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शनिवार को उनकी शादी के बाद आशीर्वाद दिया था. जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर’ में आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री मोदी शामिल हुए थे. इस दौरान  पीएम मोदी का स्वागत मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने किया था. आशीर्वाद समारोह में चिराग पासवान, हेमा मालिनी, रवि किशन, पवन कल्याण और चंद्रबाबू नायडू भी शामिल हुए थे.