Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Shooting: अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक्टर सिंह बुधवार ( 1 मार्च) को श्रीनगर पहुंचे और गाने की शूटिंग के लिए सीधे गुलमर्ग के लिए रवाना हो गए, जबकि करण एक दिन पहले कश्मीर पहुंचे. 


स्थानीय स्थानीय संपर्क के मुताबिक, सॉन्ग की शूटिंग श्रीनगर और पहलगाम इलाकों में भी की जाएगी.  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की टीम यहा से गुरुवार (9 मार्च) को वापस लौटेगी. इससे पहले जौहर ने गाने की शूटिंग स्विटजरलैंड में करने का प्लान बनाया था. 


कश्मीर में क्यों शूटिंग हो रही है? 
जौहर ने इस गाने को स्विटजरलैंड में शूट ना करके यहां इशलिए किया क्योंकि उन्हें कश्मीर पर्यटन को बढ़ावा देना था. ऐसा इसलिए ताकि अधिक फिल्म की शुटिंग करने के लिए बॉलीवुड वाले कश्मीर का दौरा कर सकें. स्थानीय संपर्क ने कहा कि यह कश्मीर के पर्यटन उद्योग के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. 


पहले कब आए
यह एक प्रेम गीत है. करण जौहर उन पलों को फिर से बनाना चाहते हैं, जो उन्होंने 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के गाने 'इश्क वाला लव' की शूटिंग के दौरान पहलगाए आए थे. आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ गुलमर्ग में ठहरी हुई हैं. वह अपने साथ अपनी बच्ची राहा को भी लेकर आई है.


आलिया इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'राजी' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों के लिए कश्मीर जा चुकी हैं, जबकि रणवीर को कश्मीर बहुत पसंद है और वह पहली बार यहां आए हैं.  बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' में कैसे पड़ा अनुपर खेर का 'पुष्कर नाथ' नाम, विवेक अग्निहोत्री ने सुनाया रोचक किस्सा