नई दिल्ली: दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो आज कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगी. इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर ही एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी से अपने इस्तीफे के बारे में जानकारी दी.


अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा, "आज शाम 6 बजे, 10 जनपथ पहुंच कर, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करूंगी.





आज सुबह भी अलका लांबा ने एक ट्वीट कर आप की प्राथमिक सदस्या से इस्तीफे की बात कही थी. उन्होंने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को खास आदमी पार्टी बताया था.





अलका लांबा ने सुबह ट्वीट कर कहा, "AAP को गुड बाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. पिछले 6 साल की यात्रा मेरे लिए एक बड़ी सीख थी.''





गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से पिछले कई महीनों से नाराज चल रही अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आईं हैं. वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं. अलका कई सालों तक कांग्रेस में रहने के बाद 26 दिसंबर 2014 को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थी. उसके बाद वे 2015 विधानसभा चुनाव में दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक चुनी गईं.


CM ममता बनर्जी का विवादित बयान, बोलीं- चंद्रयान मंदी से ध्यान भटकाने की कोशिश