नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चुनाव से पहले राजनीति बेहद गरम हो गई है. सभी दल एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं, इसके साथ ही रोज नए नए मुद्दे भी सामने आ रहे हैं. अब बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि सरकारी जमीनों पर बनी मस्जिदों का टूटना निश्चित है. बता दें कि कुछ दिन पहले सरकारी जमीनों पर बनी मस्जिदों को लेकर प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी थी.


इसके साथ ही प्रवेश वर्मा ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. वर्मा ने कहा, '' दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने 5 साल बहाना बनाया की केंद्र सरकार काम नही करने देती है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने 500 स्कूलों की बजाय सिर्फ 35 स्कूल बिल्डिंग बनवाए हैं.''


उन्होंने कहा कि अगर दिल्‍ली में भाजपा सत्‍ता में आती है, तो गरीबों को सिर्फ एक रुपये प्रति माह में बिजली और पानी दिया जाएगा. 200 यूनिट प्रति माह की बाध्यता नहीं रहेगी, जरूरत के अनुसार बिजली मिलेगी.


प्रवेश वर्मा ने की थी धमकी मिलने की शिकायत
मस्जिद के मुद्दे पर उप राज्यपाल को चिट्ठी लिखने के बाद प्रवेश वर्मा ने शिकायत की थी उन्हें धमकियां मिल रही हैं. प्रवेश वर्मा ने अपनी शिकायत में कहा था कि अवैध मस्जिदों के निर्माण मसले पर उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल से शिकायत की है. ऐसे में इस भावनात्मक मुद्दे के ऊपर इस तरह की धमकी मिल रही हैं. उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मामले में दखल देने की बात कही थी.