नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब गुजरात के तीन लड़कों की एंट्री हो गई है. अल्पेश ठाकोर ने एलान किया है कि मध्यप्रदेश चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी भी उनके साथ प्रचार करेंगे. भोपाल पहुंचे अलेपश ने कहा कि वो एमपी के हर जिले में बीजेपी के खिलाफ संगठन खड़ा करेंगे.


अल्पेश ठाकोर ने कहा कि आने वाले दिनों में वो ओबीसी, एससी एसटी और मुसलिमों का बडा संगठन खडा करने जा रहे हैं. जो चुनाव के दौरान अपनी मांगों को कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जुड़वाकर बीजेपी के खिलाफ खड़ा होगा.


गुजरात में मिली सफलता के बाद राहुल गांधी के गुण गाने वाले अल्पेश ने कहा कि वो विधानसभा चुनाव में ओबीसी वर्गों के बीच प्रचार करेंगे और उनके साथ हार्दिक और जिग्नेश भी आयेंगे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़ा पॉलिटिक्स पर भी अल्पेश ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को पकौड़ा तलने की बात कर मोदी और उनके लोग जिम्मेदारी से भाग रहे हैं. बेरोजगार ये बयान बेरोजगार कभी नहीं भूलेंगे.


अल्पेश ने कहा मोदी देश को तोड़ने तो राहुल गांधी जोड़ने की पॉलिटिक्स करते हैं. आने वाला वक्त राहुल सरीखे युवाओं का है. बीजेपी और मोदी के झूठे वायदों को जनता समझ गयी है.