Newly wed Couple Miss Own Reception Party: भारत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. आमतौर पर अधिकतर कपल्स शादी के बाद रिसेप्शन की पार्टी भी देते हैं और अपने मेहमानों को उसमें बुलाते हैं. मेहमान भी पार्टी में पहुंचकर दोनों को गिफ्ट्स और नई पारी की शुभकामनाएं देते हैं.


पर सोचिए तब क्या हो जब अपनी ही रिसेप्शन पार्टी में खुद नवविवाहित जोड़ा ही न पहुंचे. सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. यहां एक नवविवाहिता जोड़े के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. 


होटल की 16वीं मंजिल पर अटक गई लिफ्ट


अमेरिकी न्यूज वेबसाइट CNN की रिपोर्ट के अनुसार, यह नविवाहित जोड़ा अपनी रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकला, लेकिन लिफ्ट में फंस गया. इसकी वजह से वह अपने ही रिसेप्शन में कई घंटे बाद शामिल हुआ, तब तक अधिकतर मेहमान जा चुके थे. रिपोर्ट में बताया गया है कि विक्टोरिया और प्रणव झा की कुछ दिन पहले शादी हुई थी. दोनों ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी. पार्टी अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना शहर में स्थित ग्रैंड बोहेमियन होटल में थी. ये दोनों रिसेप्शन में शामिल होने के लिए होटल तक पहुंचे, लेकिन होटल की 16वीं मंजिल पर वे जैसे ही लिफ्ट में घुसे, उनकी लिफ्ट खराब हो गई. लिफ्ट में नवविवाहित जोड़े के अलावा विक्टोरिया की बहन और तीन अन्य मेहमान फंसे रहे.


फायर ब्रिगेड को दी गई सूचना


पनव ने बताया कि “जब लिफ्ट अटकी तो मुझे लगा कि यह कुछ सेकंड के लिए बंद हुआ है और यह जल्द ही चलने लगेगा, लेकिन देखते-देखते काफी टाइम बीत गया, पर लिफ्ट अटकी रही. काफी टाइम बीत जाने के बाद उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. कुछ समय बाद फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और लिफ्ट में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालने में जुट गई. टीम ने लिफ्ट खींचने के लिए जिस वायर का इस्तेमाल किया वह होटल की पहली और दूसरी मंजिल के बीच अटक गई. फायर ब्रिगेड ने दूसरी बार अलग तरह से कोशिश की और सभी को बाहर निकाला."  


फायर ब्रिगेड की टीम ने शेयर की फोटो


हालांकि जब तक यह कपल लिफ्ट से बाहर निकला तब तक काफी देर हो चुकी थी और रिसेप्शन पार्टी से आधे से ज्यादा मेहमान जा भी चुके थे. वहीं, लिफ्ट से निकलने के बाद नव विवाहित जोड़े ने फायर ब्रिगेड की टीम के साथ एक फोटो क्लिक कराई. इस फोटो में दोनों भारतीय पारंपरिक कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को फायर ब्रिगेड ने ट्विटर पर शेयर किया. 


ये भी पढ़ें


S Jaishankar: 'हमें परखा जा रहा है, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भारत किसी भी हद तक जाने को तैयार', बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर