Lottery Price: एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) को उस समय शॉक लगा जब उसने खरीदी हुई लॉटरी का बारकोड (Barcode) स्क्रैच (Scratch) किया. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि इस कोड को स्क्रैच करके वो अपनी किस्मत का दरवाजा खोल रहा है. लॉटरी (Lottery) कूपन स्क्रैच करने के बाद जब उसने नंबरों का मिलान किया तो वो करोड़पति (Millionaire) बन चुका था. बस कुछ फॉरमेलिटी बाकी थीं. मामला अमेरिका (America) का है. जहां पर एक ट्रक ड्राइवर ने लॉटरी में 7.5 करोड़ रुपये जीते.


अमेरिका का एक ट्रक ड्राइवर ने मिशिगन में एक स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट खरीदा था. उसे अपनी किस्मत और आंखों पर विश्वास नहीं हुआ जब वो करोड़पति बन गया. हालांकि, उसे सिर्फ एक मामूली पुरस्कार की उम्मीद थी. इलिनोइस के 48 साल के इस शख्स ने अपना टिकट नंबर देखा और उसे अपनी लॉटरी का दावा करने के लिए एक मैसेज मिला. पहले तो उसने सोचा कि उसे 1.5 लाख रुपये की लॉटरी लगी लेकिन जैसे ही उसने इस बारे में पता लगाने के लिए टिकट को खंगाला तो वह दंग रह गया, क्योंकि उसे 7.5 करोड़ रुपये का जैकपॉट लगा था.


लगी लॉटरी मिले करोड़ों


इस ट्रक ड्राइवर में रास्ते में पड़ने वाले एक गैस स्टेशन से लॉटरी का टिकट खरीदा. ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वो एक ड्राइवर है और वो हमेशा से ही इसी स्टेशन से टिकट खरीदता था. उसने टिकट खरीदते ही बार कोड स्क्रैच किया. लॉटरी विनर ने आगे कहा कि स्क्रैच करने के बाद मैंने बारकोड को खंगाला और स्कैन किया. जब मुझे क्लेम करने के लिए एक मैसेज मिला, तो मैंने मान लिया कि मुझे 2,000 डॉलर (करीब 1.5 लाख) में से एक पुरस्कार जीता है. लेकिन उसे तब विश्वास नहीं हुआ जब उसे पता चला कि ये 1.5 लाख नहीं बल्कि 7.5 करोड़ की लॉटरी लगी है.


ट्रक ड्राइवर हूं खरीदूंगा नया ट्रक


लॉटरी (Lottery) जीतने वाले शख्स ने कहा कि मैं एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) हूं और लॉटरी से जीते हुए पैसों से एक ट्रक खरीदूंगा और बाकी के बचे हुए पैसे भविष्य के लिए रखूंगा. शख्स ने कहा कि जब मैं अपने ट्रक में वापस आया तो मैंने टिकट को खरोंचा (Ticket Scratch) और जब मैंने देखा कि मैंने 1 मिलियन डॉलर जीते हैं तो मुझे विश्वास नहीं हुआ. मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह सच है. अपने इस अचम्भे को सत्य साबित करने के लिए मैंने लॉटरी ऑफिस फोन किया तब कहीं जाकर विश्वास हुआ कि वो लॉटरी जीती है.


ये भी पढ़ें: Lottery News: लॉटरी ने कर दिया मालामाल, 30 रुपये का टिकट खरीदकर 80 लाख का इनाम


ये भी पढ़ें: Lottery News: टीवी पर प्रोग्राम देखकर बनाई रणनीति और लॉटरी में जीत गया 78 लाख रुपये