Smriti Irani On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता अजय राय पर निशाना साधा है. उन्होंने अजय राय के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें राय ने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं. 


स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, "सुना है @RahulGandhi जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है... तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???"


'एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है'


स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि आपको और मम्मी जी (सोनिया गांधी) को अपने मायावादी गुंडों के लिए एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है. इससे पहले, सोमवार को कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा था कि अमेठी में वो (स्मृति ईरानी) लटके-झटके दिखाने आती हैं और चली जाती हैं. अजय राय ने आगे कहा कि अमेठी राहुल गांधी और कांग्रेस का गढ़ रहा है और रहेगा. 






'उनको बनारस में मैं हराऊंगा'


इस दौरान उन्होंने यह दावा किया कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 के चुनाव में बनारस सीट से हराने की खुली चुनौती दे दी. उन्होंने कहा कि उनको बनारस में मैं हराऊंगा इसकी खुली चुनौती है.


'कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है'


अजय राय के इस बयान की बीजेपी आलोचना कर रही है. राय के बयान का जवाब देते हुए बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने कहा, "जो नेता स्मृति ईरानी से चुनाव हार गया हो वह क्या चुनाव लड़ेगा." उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी पर अमर्यादित बात कांग्रेस के लोग ही बोल सकते हैं, क्योंकि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है.


ये भी पढ़ें- Delhi High Court: पेशाब करने, थूकने और कूड़ा डालने से रोकने के लिए दीवार पर देवी-देवताओं की फोटो? याचिका पर जानें हाई कोर्ट का रिएक्शन