BJP On Congress: बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने विजय टगोत्रा (Vijay Tagotra) पर निशाना साधा है. विजय पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के नेतृत्व वाली डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (DAP) के 17 नेताओं में से एक हैं जो जम्मू-कश्मीर कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए हैं. इन नेताओं ने कांग्रेस (Congress) में वापसी की है. 


अमित मालवीय ने कहा कि विजय टगोत्रा ​​उन 17 नेताओं में से एक हैं, जो कल जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. टगोत्रा ​​ने कठुआ बलात्कार के आरोपियों का समर्थन किया था, जिन्होंने 8 वर्षीय आसिफा का बलात्कार किया और उसे मार डाला था. वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat  Jodo Yatra) में शामिल होंगे. उन्होंने इसे शर्मनाक बताया है. 






'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले नेताओं की घर वापसी 


कांग्रेस (Congress) के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नेताओं का स्वागत करते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने से पहले कई नेताओं की घर वापसी हुई है. यह बेहद खुशी की बात है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि आने वाले दिनों में डीएपी के कई और नेता कांग्रेस में वापसी करेंगे.


'छुट्टी से वापस लौट आए हैं तमाम नेता'


वहीं, 17 बड़े नेताओं के कांग्रेस में दोबारा शामिल होने के बाद जयराम रमेश ने कहा कि किसी ने भी पार्टी नहीं छोड़ी थी, बल्कि छुट्टी पर गए थे और अब छुट्टी से वापस आ गए हैं. जम्मू-कश्मीर कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि सुबह का भूला शाम को घर वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते.


ये भी पढ़ें: 


Sharad Pawar: 'राजनीति में उंगली पकड़कर आने' वाले PM मोदी के बयान पर शरद पवार का कटाक्ष, कहा- सदन में जाने से लगता है डर