Amit Malviya On Mamata Banerjee: हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव के बाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सवाल उठाती रही है. इस बीच बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शख्स डंडे से महिला और पुरुष की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है. उन्होंने दावा किया है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है.


महिला की बेरहमी की पिटाई


बीजेपी आईटी सेल के हेड ने आरोप लगाते हुए कहा, "वीडियो में जो लड़का एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल है, जो इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर है. वह अपनी इंसाफ सभा के जरीए तुरंत जस्टिस देने के लिए इलाके में प्रसिद्ध है." उन्होंने आरोप लगाया कि तजमेल टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान का करीबी है."


टीएमसी के राज में शरिया अदालत 


अमित मालवीय आरोप लगाया, "भारत को टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं. बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी जैसे वह शेख शाहजहां के लिए खड़ी हुई थीं?"






बीजेपी ने बंगाल में हिंसा बढ़ने का लगाया आरोप


इससे पहले गुरुवार (27 जून 2024) को अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में बढ़ती राजनीतिक हिंसा चिंता का विषय है. उन्होंने आरोप लगाया था कि कूचबिहार जिले में बीजेपी पार्टी  की एक महिला कार्यकर्ता को निर्वस्त्र कर पीटा गया.


इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार (28 जून) को आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की एक महिला नेता के साथ मारपीट की.


पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता अधिकारी ने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी), राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) को पत्र लिखकर 25 जून को हुई घटना की जानकारी दी और उनसे इसकी जांच कराने का अनुरोध किया.


ये भी पढ़ें : Parliament Session: नीट पेपर लीक बनेगा संसद में 'अग्निपथ'! कल से सत्र में छिड़ सकता है सियासी संग्राम, जानें किन मुद्दों पर विपक्ष करेगा चर्चा