Amit Malviya On Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने तृणमूल कांग्रेस चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मुस्लिम वोट खरीदने का आरोप लगाया. अमित मालवीय ने तृणमूल कांग्रेस चीफ ममता बनर्जी पर मुस्लिम वोट खरीदने का आरोप लगाया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर उन्होंने कहा कि मदरसा शिक्षा के लिए 5,530 करोड़ रुपये आवंटित करने का ममता बनर्जी का फैसला मुस्लिम वोट खरीदने के अलावा और कुछ नहीं है.


'संदिग्ध मौलानाओं को भेजा जाएगा फंड'


अमित मालवीय ने कहा, ''यह फंड शेख शाहजहां, शौकत मुल्ला, जहांगीर खान जैसे अपराधियों और संदिग्ध मौलानाओं के माध्यम से भेजा जाएगा, जो इसका उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करेंगे कि मुस्लिम टीएमसी को वोट करें. ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति के बावजूद पश्चिम बंगाल के मुस्लिम पूरे भारत में सबसे पिछड़े और गरीब हैं. बंगाल में मुस्लिमों का ये हाल तब है जब आजादी के बाद से राज्य में कांग्रेस, वामपंथी और अब टीएमसी की सरकार है. यहां बीजेपी कभी भी सत्ता में नहीं रही है.''


'प्रवासी मजदूरों में मुस्लिम सबसे अधिक'


बीजेपी आईटी सेल के हेड ने आरोप लगाते हुए कहा, "लड़कियों के स्कूल छोड़ने और बाल विवाह के लिए मजबूर होने के मामले में पश्चिम बंगाल अभी भी सबसे ऊपर है. पश्चिम बंगाल के मुसलमानों की अस्थाई नौकरी में भागीदारी सबसे अधिक और स्थाई नौकरी में सबसे कम प्रतिनिधित्व है. पश्चिम बंगाल से बाहर जाने वाले प्रवासी मजदूरों में मुस्लिम सबसे अधिक हैं."






अवैध घुसपैठ को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा


बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने घुसपैठ को लेकर भी सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "ममता बनर्जी की देखरेख में अवैध घुसपैठ के कारण यहां (बंगाल) के मूल मुस्लिमों को अपनी जमीन और अन्य अधिकारों से हाथ धोना पड़ा रहा है."


उन्होंने आरोप लगाया, "तस्करी की गई महिलाओं में बड़ी संख्या मुस्लिम समुदाय की होती है. ऐसा तब है जब राज्य में ममता बनर्जी साल 2011 से सत्ता में बनी हुई हैं और उनके कल्याण के लिए काम करने का दावा करती हैं. हालांकि सच्चाई यह है कि वह (ममता बनर्जी) मुस्लिम समुदाय में अपराधियों को पैसे देती है, जो सुनिश्चित करते हैं कि वह सत्ता में बनी रहे."


ये भी पढ़ें : YSRCP Office Demolished: YSRCP के ऑफिस पर चला बुलडोजर, टीडीपी बोली- 'अवैध थी बिल्डिंग, पड़ोस की जमीन पर भी था कब्जे का प्लान'