नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को एक और झटका लगा है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सब्यसाची दत्ता ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. आज वह अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. बता दें कि इससे पहले भी कई टीएमसी के नेता पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.


लोकसभा चुनाव से पहले से ही ममता बनर्जी को कई झटके लगे हैं. सबसे पहले ममता बनर्जी के कभी सबसे करीबियों में शामिल मुकुल रॉय ने पार्टी छोड़ी.  मुकुल रॉय के पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने कई अन्य नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाया. हाल के दिनों में वह सब्यसाची दत्ता से भी मिले थे और तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि दत्ता का बीजेपी में जा सकते हैं.


अब उन्होंने खुद साफ कर दिया है कि वह आज बीजेपी में शामिल होंगे. बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा, ''मैं कल नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले अमित शाह जी के कार्यक्रम में बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा. तृणमूल कांग्रेस अब जनता की पार्टी नहीं है, बल्कि यह एक पारिवारिक उद्यम बन गया है.''


बता दें कि आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बंगाल में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. वह दोपहर 3 बजे नेताजी इंडोर स्टेडियम में एनआरसी (संशोधन) विधेयक पर एक संगोष्ठी को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 5 बजे वेस्टाइन होटल में पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसदों, विधायकों और पार्टी के प्रदेश पधाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे. इसके अलाव वह शाम 7 बजे सॉल्ट लेक स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में जाएंगे.


यह भी पढ़ें

अब प्लास्टिक बोतल की जगह बांस की बोतल में पीएं पानी, नितिन गडकरी आज करेंगे लॉन्च
बड़ी खबरें: हरियाणा में बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, महाराष्ट्र में आदित्य ने किया चुनाव लड़ने का एलान
महाराष्ट्र चुनाव: क्या उद्धव ठाकरे को सता रहा है बागी नेताओं और कार्यकर्ताओं का डर?