Rajasthan Minister Attack on BJP: राजस्थान सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और उदयपुर के पूर्व प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास रविवार को उदयपुर पहुंचे. सर्किट हॉउस में पत्रकारों से वार्ता के दौरान वो बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी में जो बिखराव है, उसे दूर करने के लिए केंद्र के बड़े नेता गृहमंत्री अमित शाह को राजस्थान आना पड़ा, लेकिन वह कुछ भी कर लें, जब तक महंगाई कम नहीं होगी, तब तक देश की जनता माफ नहीं करेगी.
 
उन्होंने यह भी कहा कि जयपुर में जो कार्यसमिति चल रही है, उसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) को केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करना चाहिए था. अमित शाह खुद राजस्थान में है और ऐसे में BJP द्वारा किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत होता तो राजस्थान की जनता को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कामों में अंतर करने का भी मौका मिलता. वही महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलते हुए खाचरियावास ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा VAT टैक्स में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है, जो आगामी दिनों में जयपुर में होना है.


महंगाई के लिए माफी मांगने में देरी न करे बीजेपी


उन्होंने आगे कहा कि किसान आंदोलन को लेकर आखिरकार बीजेपी को माफी मांगनी पड़ी. एक दिन देश से कहेंगे कि महंगाई के लिए माफी चाहते हैं, लेकिन तब तक देर हो चुकी होगी. जिस तरह किसान आंदोलन की माफी में देरी से नुकसान हुआ, उसी तरफ महंगाई से माफी में देरी नहीं करें. वरना देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा.


ये भी पढ़ें- Nagaland Violence: अब तक 13 की मौत, राहुल गांधी ने लिखा- भारत सकार जवाब दे, ओवैसी बोले- नॉर्थ ईस्ट में शांति नहीं, सिर्फ हिंसा


ये भी पढ़ें- BSF Raising Day: जैसलमेर में जवानों का हौसला बढ़ाने पहुंचे अमित शाह, BSF स्थापना दिवस परेड में हुए शामिल