Amit Shah Attack On TMC: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 42 सीटों में से 35 सीटें जीत लीं तो टीएमसी सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी. इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी पर हिटलर जैसा शासन करने का आरोप भी लगाया.


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, “अगर बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य में 35 से ज्यादा सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करती है तो कोई भी रामनवमी की रैलियों पर हमला करने की कोशिश नहीं करेगा.” दरअसल, इस महीने की शुरूआत में रामनवमी के उत्सव के दौरान पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में हिंसा हुई थी. इसी को लेकर अमित शाह ने ममता सरकार पर निशाना साधा है.


‘नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे’


पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “मैं ये स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे. 2024 के लोकसभा चुनावों में, हमें पश्चिम बंगाल से 35 से अधिक सीटें दें और मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि ममता बनर्जी सरकार 2025 से आगे नहीं बचेगी.” राज्य में ममता बनर्जी 2026 में अपना तीसरा कार्यकाल पूरा करने वाली हैं.


‘पश्चिम बंगाल में अगला सीएम बीजेपी का’


उन्होंने आगे कहा, “ममता बनर्जी अपने भतीजे (अभिषेक बनर्जी) को अगला मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रही हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में अगला मुख्यमंत्री बीजेपी से होगा. केवल बीजेपी ही भ्रष्ट टीएमसी से लड़ सकती है और उसे हरा सकती है.” अभिषेक बनर्जी फिलहाल टीएमसी के महासचिव हैं. वहीं, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 18 सीटें जीती थीं.


ये भी पढ़ें: Teachers Recruitment Scam: बंगाल में शिक्षक नियुक्ति मामले में CBI का एक्शन, TMC विधायक के परिसरों पर छापेमारी