Amit Shah Slams Kharge: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में बेवजह ही घसीटा है. अमित शाह ने सोमवार (30 सितंबर) को एक्स पर लिखा कि खरगे की टिप्पणी यह दिखाती है कि कांग्रेस के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कितनी नफरत और डर है, वे लगातार उनके बारे में ही सोचते रहते हैं.


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की 29 सितंबर को जम्मू कश्मीर के जसरोटा की चुनावी जनसभा में तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं तब तक जीवित रहूंगा, जब तक पीएम मोदी सत्ता से नहीं हट जाते. इस बयान पर अब सियासी बवाल मच गया है.


'खरगे ने अपनी पार्टी और नेताओं को भी छोड़ दिया पीछे'


अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने भाषण में अभद्र भाषा का के इस्तेमाल में खुद को, अपने नेताओं और अपनी पार्टी को भी पीछे छोड़ दिया है. शाह ने कहा कि उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में अनावश्यक रूप से घसीटते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे.


उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस अध्यक्ष के स्वास्थ्य की बात है तो पीएम मोदी, मैं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबे समय तक स्वस्थ रहें. वे कई वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें.


पीएम मोदी ने फोन कर जाना था खरगे का हाल


जम्मू कश्मीर के जसरोटा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए खरगे की तबीयत बिगड़ गई थी. हालांकि कुछ देर आराम करने के बाद उन्होंने फिर से रैली को संबोधित किया. वहीं, खरगे की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष को फोन कर उनका हाल-चाल जाना था.


ये भी पढ़ें:


Rafale Deal: इतने राफेल ले आएंगे डोभाल, थर-थर कांपेगा दुश्मन! इस्लामाबाद से लेकर बीजिंग तक, रडार पर सब