Amit Shah On Arvind Kejriwal: गुजरात (Gujarat) में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल यहां की जनता से तमाम वादे करते नजर आ रहे हैं और एक दूसरे पर वार कर रहे हैं. इस बीच आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संजोयक अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. साथ ही यह बताया कि इस बार राज्य में बीजेपी को कितनी सीटें मिलने जा रही हैं. 


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि जो लोग "सपने बेचते हैं" वे गुजरात में कभी नहीं जीतेंगे. बता दें कि सीएम केजरीवाल गुजरात में फ्री बिजली, फ्री शिक्षा और किसानों की कर्जमाफी जैसे वायदे कर रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि सत्ता पर काबिज बीजेपी (BJP) इस बार दो-तिहाई बहुमत के साथ गुजरात में एक बार फिर सरकार बनाएगी. 


'प्रचंड जीत की ओर BJP' 


अमित शाह ने कहा कि सपने बेचने वाले यानी आप को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि वह गुजरात के लोगों को जानते हैं. यहां के लोग केवल उन्हीं का समर्थन करते हैं, जो काम करने में विश्वास रखते हों. बाजेपी इस बार भी प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है. 


उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल (Bhupendrabhai Patel) की तारीफ करते हुए कहा कि इस बार भी गुजरात की जनता उन्हीं के साथ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर से दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.


बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं. आज ही अहमदाबाद में उन्होंने वादा किया कि यदि आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात में सत्ता में आयी तो वह राज्य के लोगों को ‘भ्रष्टाचार मुक्त’ सरकार देगी.


ये भी पढ़ें: 


बिहार के मुस्लिम बहुल इलाके सीमांचल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के क्या मायने हैं?


Maharashtra: डिप्टी CM फडणवीस की पत्नी को फेसबुक पर अपशब्द कहे थे, साइबर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला