Amit Shah Targeted Congress: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका और दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला किया है. गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा हर 3 महीने में विदेश छुट्टी के लिए जाते हैं. प्रियंका गांधी चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉलीडे मनाकर आई हैं. वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 23 साल से दिपावली पर भी छुट्टी नहीं ली है.

  


गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के भीलवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "ये चुनाव साफ रूप से 2 हिस्सों में बंट गया है. एक ओर 12 लाख के घोटाले, करप्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी है. दूसरी ओर नरेंद मोदी हैं जो 23 साल तक सीएम और अब 10 सालों से प्रधानमंत्री रहने के बावजूद 25 पैसे के भी आरोप नहीं ऐसे हैं हमारे नेता नरेंद्र मोदी हैं." 






हर 3 महीने में छुट्टी


अमित शाह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा, "राहुल बाबा और उनकी बहन हर 3 महीने में छुट्टी मनाने के लिए विदेश जाते हैं. प्रियंका गांधी जी लोकसभा चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉलीडे मनाकर लौटी हैं. वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी जी पिछले 23 सालों से दिवाली पर भी छुट्टी नहीं ली है." 
 
'पीएम मोदी का एजेंडा'


बीजेपी नेता ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समय ट्रस्ट की ओर से कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण पत्र भेजा. लेकिन अपने वोट के लालच की वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता दर्शन करने भी नहीं गए. जो लोग वोटबैंक की वजह से रामलला के निमंत्रण को ठुकरा दिया, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी. एक ओर सोनिया जी का एजेंडा है कि उनके बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाओ. वहीं पीएम मोदी का एजेंडा है मेरे भारत को महान भारत बनाओ." शाह ने कहा कि पिछले 10 सालों में मोदी जी ने जो भी वादे किए उन सभी को पूरा किया है.


ये भी पढ़ें: एनडीए और यूपीए की सरकार में ईडी का एक्शन, सुनवाई और सजा का पूरा चिट्ठा