Amit Shah In Varanasi: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं. इस दो दिवसीय दौरे के दौरान वह कई कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. अमित शाह आज वाराणसी में एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक लेंगे. इस बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश में चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे. अमित शाह दोपहर करीब एक बजे वाराणसी पहुंच जाएंगे. बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह शाम 5 बजकर 20 मिनट पर दीनदयाल हैंडीक्राफ्ट संकुल पहुंचेगे. रात करीब 8:35 बजे बैठक के बाद वह अमेठी कोठी पहुंचेंगे. यहां पहुंचकर अमित शाह रात्रि विश्राम करेंगे.


बैठक के बाद यहां खाने के लिए बनारसी व्यंजन की व्यवस्था की गई है. माना जा रहा है कि यह बैठक 2022 चुनाव को लेकर भाजपा संगठन की अब तक की सबसे बड़ी बैठक होगी. इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा भी शामिल होगें.




बैठक में यूपी बीजेपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, यूपी बीजेपी के प्रभारी राधाममोहन सिंह के अलावा आगामी चुनाव के 7 सह प्रभारी और 6 संगठन प्रभारी भी शामिल होंगे. इस बैठक में पूरे उत्तर प्रदेश से विधानसभा प्रभारी ,जिलाध्यक्ष ,जिला प्रभारी भी शामिल होंगे.


अमित शाह के साथ होने वाले इस बैठक में सभी उपाध्यक्ष सभी महामंत्री और सभी प्रदेश मंत्रियों को भी शामिल होने का न्योता भेजा गया है. इस दौरान यूपी बीजेपी के सभी मोर्चाओं के अध्यक्ष के अलावा पार्टी के सभी छह क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी भी मौज़ूद रहेंगे.


दीनदयाल हैंडीक्राफ्ट संकुल में आयोजित की जा रही यह बैठक तीन सत्रों में चलेगी. यहां करीब साढ़े छः सौ लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. सूत्रों की माने तो अमित शाह की नजर टिकटों के बंटवारे पर भी रह सकती है. बैठक में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गई है कि वह समय से यहां पहुंच जाएं.


Encounter News: जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग इलाकों में मुठभेड़ों, दो आतंकी हुआ ढेर