नई दिल्ली: लंबे समय से एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के विकल्प के तौर पर दूसरे नेता का चुनाव सही समय पर करेगी.


बीजेपी के लिए नहीं चल रहे हैं अच्छे दिन
पिछले कुछ वक्त से बीजेपी के लिए अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. जहां एक और एसटी/एससी एक्ट को लेकर सवर्ण समाज बीजेपी से नाराज चल रहा है. वहीं दूसरी और भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने वित्त मंत्री से मुलाकात का बयान देकर बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. अब मनोहर पर्रिकर के बीमार होने के बीजेपी के लिए मुश्किलें और बढ़ गई हैं.


J&K: कुलगाम में आज फिर ढेर किए गए 5 आतंकी, पिछले 72 घंटों में जवानों ने 13 को मारा


संवाददाता सम्मेलन में अमित शाह ने दिया है बयान
क्या भाजपा ने पर्रिकर के स्थान पर वैकल्पिक नेता चुनने का निर्णय ले लिया है? इस पर अमित शाह ने कहा, "फिलहाल हम पर्रिकर के तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं. पार्टी सही समय पर इस बारे में फैसला करेगी." एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर शनिवार को आगे के इलाज और जांच के लिए दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे हैं


माल्या प्रकरण में पीएम मोदी, जेटली और सीबीआई की भूमिका की जांच हो: कांग्रेस


 गोवा पहुंची है भाजपा पर्यवेक्षकों की एक केंद्रीय टीम
भाजपा पर्यवेक्षकों की एक केंद्रीय टीम के गोवा पहुंचने और विधायकों व सहयोगी दलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की संभावना है. इसके साथ ही ये केंद्रीय टीम पर्रिकर की अनुपस्थिति में भाजपानीत गठबंधन सरकार के वैकल्पिक नेता पर आखिरी फैसला ले सकती है.


रेवाड़ी गैंगरेप: आरोपियों का सुराग देने वाले को मिलेंगे ₹ 1 लाख, जल्द जारी होंगे स्केच- SIT