नई दिल्ली: कश्मीर में आतंकवादियों की तरफ से बीजेपी कार्यकर्ता शाबीर अहमद भट्ट की हत्या पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चरमपंथी युवाओं को अपना बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते हैं और हिंसा का यह चक्र ज्याद दिन नहीं चलेगा.


अमित शाह ने ट्वीट किया कि भट्ट का बलिदान बेकार नहीं जायेगा और भाजपा दृढ़ता के साथ उनके परिवार के साथ है. उन्होंने कहा, ‘‘ पुलवामा में आतंकवादियों की ओर से बीजेपी कार्यकर्ता शाबीर अहमद भट्ट की हत्या की घटना के बारे में जानकर आक्रोशित हूं . यह कायराना कृत्य अत्यंत निंदनीय है . उग्रवादी कश्मीर के युवाओं को अपना बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते हैं. हिंसा का यह चक्र ज्यादा समय नहीं चलेगा.’’





बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने देर रात एक बीजेपी कार्यकर्ता की घर में घुसकर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता शबीर अहमद भट्ट की देर रात करीब 2:30 बजे अज्ञात आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हमले के बाद आतंकी फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. आतंकी कश्मीर में राजनीतिक दलों को निशाना बनाते रहे हैं.


18 अगस्त को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता के आवास पर हमला कर दिया था. आतंकवादियों ने चित्रागम गांव में एनसी नेता और विधायक शौकत हुसैन गनई के घर के बाहर गार्ड पोस्ट पर फायरिंग की. वहीं 17 अगस्त को कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.


यह भी पढ़ें-


कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज, कहा- हम जिसे 'चंद्र गुप्त' बनाने निकले थे वो 'चंदा गुप्ता' बन गए


Asian Games 2018: 25 मिटर एयर पिस्टल शूटिंग में राही सरनोबत ने लगाया गोल्ड पर निशाना


Asian Games 2018: रिकॉर्ड गोल के साथ ग्रुप मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 26-0 से हराया


यूपी में बढ़ रही घटनाओं के मद्देनज़र सीएम योगी ने बुलाई सीनियर पुलिस अधिकारियों की बैठक