नई दिल्ली: पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करारा हमला बोला है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाक जैश चीफ मसूद अजहर को पनाह दे रखी है. इससे पहले इमरान खान ने हमले में अपने देश के शामिल होने से इनकार किया था. साथ ही इमरान खान ने गिदड़भभकी देते हुए कहा कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान जवाब देगा.


अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, ''इमरान खान जैश चीफ मसूद अजहर बहावलपुर में बैठा और ISI की मदद से हमलों का मास्टरमाइंड बन रहा है. जाओ पहले उसे वहां से उठाओ. अगर तुम ऐसा नहीं कर सकते तो हमें बताओ, हम यह काम करेंगे. वैसे अब तक 26/11 के हमले के सबूतों पर क्या किया गया है? अब बातों के आगे बढ़ने का समय है.''





पुलवामा हमले के बाद से ही अमरिंदर सिंह पाकिस्तान के खिलाफ तल्ख तेवर अपनाए हुए हैं. विधानसभा में बोलते हुए अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान को सबक सिखाने की धमकी भी दी थी. अमरिंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.


भारत को पाकिस्तान की गीदड़भभकी, कहा- अगर युद्ध हुआ तो हम भी देंगे जवाब


हालांकि अमरिंदर सिंह की कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पुलवामा हमले पर दिए अपने बयान की वजह से निशाने पर हैं. सिद्धू के इस बयान की वजह से विपक्ष लगाकार उनके इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहा है.


पंजाब: सिद्धू के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा, कार्यवाही कल तक स्थगित


पंजाब विधानसभा में सोमवार को पारित एक प्रस्ताव में कहा गया है कि उसके समस्त विधायकगण पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के निकटतम परिजन को अपनी एक महीने की तनख्वाह सौंपेगे.


Pulwama Attack: शहीदों के परिजनों को अपनी 1 महीने की सैलरी देंगे पंजाब के विधायक