Amritpal Singh: खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश पिछले 13 दिनों से लगातार चल रही है. पंजाब पुलिस बड़ें पैमाने पर उसकी तलाश में जुटी है. इस बीच खबर है कि अमृतपाल सिंह और उसके आका पापलप्रीत सिंह ने एक बार फिर होशियारपुर शहर के पास एक गांव में पंजाब पुलिस को चकमा दे दिया.

 

एक अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल समेत तीन लोगों के साथ एक इनोवा गाड़ी को पुलिस ने मंगलवार रात नाके पर रोका लेकिन वे अंधेरे में भागने में सफल रहे. सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल इनोवा गाड़ी में था जिसे छोड़ वो स्विफ्ट कार में बैठा और अपने साथी के साथ फरार हो गया.

 

पुलिस ने पूरे पंजाब में...

 

होशियारपुर फगवाड़ा रोड स्थित मेनारिया गांव में हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पंजाब पुलिस सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट कार की तलाश में जुटी है. गाड़ी का आखिरी नंबर 9168 मिला है. पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया है और उसकी तलाश चल रही है.



50 से ज्यादा गांव में छापेमारी


हालांकी 28 घंटो से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी उनके हत्थे अमृतपाल नहीं चढ़ा है. पुलिस होशियारपुर समेत 50 से ज्यादा गांव में छापेमारी कर रही है. मेनारिया गांव और पास के इलाकों में पुलिस ड्रोन की मदद से सर्च आपरेशन कर रही है. इन जिलों के ग्रामीण इलाकों में में हर आने-जाने वाले पर खास निगाह रखी जा रही है.


पुलिस को आशंका है कि...


ड्रोन से खेतों और घरों पर सर्च किया जा रहा है. पुलिस को आशंका है कि अमृतपाल अभी भी बहुत दूर नहीं निकला है और आसपास के ही गांव या खेत में छुपा हो सकता है.


यह भी पढ़ें.


UP Weather Update: यूपी में बारिश को लेकर येलो अलर्ट, इन इलाकों में चल सकती हैं तेज हवाएं, जानिए आपके इलाके का हाल