अमृतसर: गुरु तेग बहादुर नगर में एक पति की हैरान कर देनेवाली घटना सामने आई है. उसने अपनी पत्नी और चार साल के बच्चे को गोली मारने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली. सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि विक्रमजीत सिंह एक फाइनेंसर था और उसका बाजार में पैसा लगा हुआ था.


पति ने पत्नी और बेटे को गोली मारकर की खुदकुशी


मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि उनके जीजा ने अपने आप को गोली मार ली है. जब तक परिजन घटनास्थल पर पहुंचते तब तक उनकी बहन की मौत हो चुकी थी और उनके भांजे और जीजा को अस्पताल पहुंचाया जा चुका था. अस्पताल से उनकी मौत की पुष्टि हुई. उनका कहना है कि उनके जीजा को बाजार से पैसा मिलना था. फिलहाल उनके पास बताने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है. वारदात से पहले मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है.


पैसा बाजार में फंसने से पति की बढ़ गई थी मुसीबत


उसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है. सुसाइड नोट पुलिस के कब्जे में है. पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त घटना की जांच शुरू कर दी है. मकबूलपुरा थाना के एसएचओ पन्ना लाल ने कहा कि पुलिस वारदात के हर पहलू को बारीकी से खंगालने में लगी है. फिलहाल, तीनों की मौत हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, बिक्रमजीत फाइनेंस का काम करता था और लॉकडाउन में काफी पैसे फंस जाने से उसकी परेशानी बढ़ गई थी. हो सकता है परेशानी में उसने ये घातक कदम उठाया हो.


26 जनवरी के उपद्रव के बाद गिरफ्तार लोगों की रिहाई पर सुनवाई से HC का इंकार, याचिका को बताया PIL


किसान आंदोलन पर पर विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित