Gangster Jarnail Murder: अमृतसर के सठियाला में गैंगस्टर जरनैल की हत्या बंबीहा गैंग के सदस्यों ने की थी. गैंग ने फेसबुक पोस्ट लिखकर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर जरनैल की बुधवार (25 मई) को गोलियां मारकर चार शूटर्स ने हत्या कर दी थी. 


फेसबुक पोस्ट में बंबीहा ने बताया कि जरनैल की हत्या गोपी महल गैंग ने की जोकि हमसे जुड़ा हुआ है, गोपी महल कभी भी जरनैल सिंह के पक्ष का नहीं था, साथ ही पोस्ट में लिखा है कि जरनैल सिंह हमारे दुश्मन जग्गू कोठी गैंग का था.


सीसीटीवी में कैद हुआ था मर्डर


अमृतसर के सठियाला गांव के रहने वाले गैंगस्टर जरनैल सिंह की बुधवार (25 मई) को चार नकाबपोश हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. ताबड़तोड़ फायरिंग में एक व्यक्ति घायल भी हुआ था. सीसीटीवी में कैद हो गई थी. फुटेज में चार नकाबपोश बदमाश आते दिखाई देते हैं और जरनैल को देखते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगते हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग की.


डीएसपी हरकृष्ण सिंह ने बताया था कि गोली लगने के बाद जरनैल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा. हमलावर मारुति स्विफ्ट कार से आए थे. 


जमानत पर बाहर था जरनैल


जरनैल सिंह इन दिनों जमानत पर बाहर था. जरनैल पर जबरन वसूली और गोलीकांड के चार मामले दर्ज थे. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया था.


जरनैल जग्गू कोठी गैंग से जुड़ा हुआ था. हालांकि, पहले आई रिपोर्ट में उसका कनेक्शन गोपी महल गैंग से होने का दावा किया गया था लेकिन बंबीहा गैंग ने पोस्ट लिखकर साफ कर दिया कि जरनैल का कनेक्शन जग्गू कोठी गैंग से था.


यह भी पढ़ें


Criminal Defamation Case: अशोक गहलोत के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दाखिल की रिपोर्ट, 1 जून को होगी सुनवाई