Scoot Airlines: अमृतसर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां सिंगापुर जाने वाली एक फ्लाइट अपने निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले उड़ान भर दी. श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Sri Guru Ram Dass Jee International Airport) पर वक्त से पहले फ्लाइट चलने के कारण 35 यात्री सफर नहीं कर पाए. इसकी वजह से एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गई. कई अन्य पैसेंजर को दिक्कत का सामना करना पड़ा. 


श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट से स्कूट एयरलाइन (Scoot Airlines) की सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट शाम 7.55 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन जब यात्री एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें पता चला कि फ्लाइट ने निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले उड़ान भर दी है. जानकारी के मुताबिक विमान अपने समय से पांच घंटे पहले यानी 3 बजे ही उड़ान भर चुका था. इसके बाद शाम को 35 यात्रियों की ओर से एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा हुआ. 


ई-मेल भेजकर रिशेड्यूल के बारे में दी थी जानकारी 
स्कूट एयरलाइन के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार एयरलाइन ने पहले ही यात्रियों को इस बारे में बता दिया था. उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को ई-मेल भेजकर फ्लाइट के रिशेड्यूल होने के बारे में बता दिया गया था. ऐसे में बहुत से लोग एयरपोर्ट दोबारा तय किए समय पर एयरपोर्ट पहुंच गए थे और यात्रा भी की. जो यात्री नहीं आए, उनके नाम की बार बार घोषणा भी की जाती रही, लेकिन यात्री नहीं आए तो विमान ने उड़ान भर ली. रहे गए यात्रियों के अनुसार उन्हें इस तरह का कोई भी ई-मेल प्राप्त नहीं हुआ था.


इसके अलावा ऐसी ही घटना इस महीने की शुरुआत में बेंगलुरू इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kempegowda International Airport)  पर हुई थी. जानकारी के मुताबिक केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई पर गो फर्स्ट फ्लाइट ने समय से पहले उड़ान भर दी थी. इसकी वजह से 50 से अधिक यात्रियों की यात्रा नहीं हो पाई थी. 


ये भी पढ़ें


Mexico Drug Cartel: 'सूरज नहीं देख पा रहा हूं...', ड्रग्स किंग अल चैपो ने मैक्सिको के प्रेसिडेंट को आखिर क्यों भेजा ये मैसेज? जानें