सिंगापुर: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक झलक पाने के लिए भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने लग्जरी होटल में एक रात के लिए 38,000 रुपए खर्च किए. ट्रंप कल यहां उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन के साथ ऐतिहासिक वार्ता करने पहुंचे थे. समाचार पत्र ‘टुडे ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार महाराज मोहन कल सोमवार को शांग्री ला होटल पहुंचे और तब से ट्रंप की एक झलक पाने के लिए होटल के गलियारों में चक्कर लगाने लगे. करीब पांच घंटे वहां खड़े भी रहे. लेकिन आखिरकार आज सुबह आठ बजे उन्हें ट्रंप की एक झलक उस समय मिली जब वह शिखर वार्ता के लिए होटल से निकल रहे थे.


यहां बढ़ गई महाराज मोहन की मुश्किलें 


रिपोर्ट के अनुसार ‘द बीस्ट’ के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने पर मोहन की मुश्किलें बढ़ गई. ‘द बीस्ट ’वह लिमोजिन कार है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति यात्रा करते हैं. मोहन ने कहा , ‘765 सिंगापुरी डॉलर एक बड़ी राशि है, लेकिन राष्ट्रपति से मिलने के लिए नहीं’. मोहन ने कहा कि उन्हें पता था कि उनके ट्रंप से मिलने की संभावना बेहद कम है.


पहले भी कर चुके हैं ट्रंप का दीदार


मोहन ने बताया कि इससे पहले साल 2007 में उन्होंने ट्रंप को उस समय देखा था जब उन्होंने ‘वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) रेसलमेनिया ’ में ‘बेटल ऑफ बिलेनियर्स ’ जीता था.