Anant Radhika Wedding News: देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ हो रही है. इस वक्त मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में कार्यक्रमों का दौर चल रहा है, जिसे बाहर से पैपाराजी और मीडिया कवर कर रहे हैं. इस बीच मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एंटीलिया के बाहर खड़े पैपाराजी से उनका हाल-चाल पूछ रही हैं और उनके लिए प्रसाद भेज रही हैं. 


नीता अंबानी पहले पैपाराजी से मिलते हुए उनका अभिवादन 'जय श्री कृष्णा' के साथ करती हैं. इसके बाद उनका हाल-चाल पूछती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में नीता अंबानी को कहते हुए सुना जा सकता है, "आप सब इतने दिनों से आ रहे हैं...आज शिव शक्ति की पूजा है, तो आपके लिए प्रसाद भेज रही हूं." इसके बाद वह एंटीलिया के बाहर खड़ी मीडिया से पूछती हैं, "आप रुके हुए हैं यहां." इस पर वे कहते हैं, "हां". नीता आगे पूछती हैं, "सब कंफर्टेबल है? बारिश वगैरह."






आज हो रही है कि अनंत और राधिका की शादी


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी शुक्रवार (12 जुलाई) को होने वाली है, जिसमें पारंपरिक हिंदू वेदिक परंपराओं का पालन किया जाएगा. इस शादी को शुभ विवाह के तौर पर जाना जा रहा है. इसमें हिस्सा लेने के लिए दुनियाभर से सेलिब्रिटीज और बिजनेस जगत के लोग पहुंच रहे हैं. जहां 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी हो रही हैं, वहीं 13 जुलाई को दोनों का शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम होगा. इसके बाद 13 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन है. 


मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका की पिछले साल एंटीलिया में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई हुई. शादी से पहले अंबानी परिवार में हल्दी, ग्रह शांति पूजा, संगीत जैसे विवाह-पूर्व समारोहों के साथ जश्न मनाया जा रहा है. इस वक्त पूरे देश में इस शादी की चर्चा हो रही है. मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में हजारों करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं. भारत के अलावा दुनिया में भी इस शादी को लेकर बातें हो रही हैं. 


यह भी पढ़ें: शिव शक्ति पूजा से Anant-Radhika की पहली झलक आई सामने, ब्लू एम्बेलिश्ड लहंगे में रॉयल लगीं होने वाली दुल्हनियां