Anant Radhika Wedding Guest: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आज है. शादी में हिस्सा लेने के लिए मेहमानों का आना जारी है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को भव्‍य तरीके से सजाया गया है. इसी बीच मुकेश अंबानी द्वारा आमंत्रित गेस्‍ट लिस्‍ट आ चुकी है. 


इस शादी में बड़े-बड़े राजनीतिक दिग्‍गज आएंगे. देख के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी न्‍योता दिया गया है. इसके अलावा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक स्टार इसमें हिस्सा लेंगे. 


योगी आदित्यनाथ लेकर पवन कल्याण तक होंगे शामिल


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण, आंध्र प्रदेश के मंत्री नारा लोकेश, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आएंगे. 


पूर्व राष्ट्रपति को भेजा गया न्यौता 


भारत के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी शादी में आमंत्रित किया गया है. शादी में एमके स्टालिन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हिस्सा लेंगे. 


हॉलीवुड के ये दिग्गज भी आएंगे नजर 


शादी में कार्दशियन बहनें किम और ख्लोए भी शामिल होंगी. पॉडकास्टर और लाइफ कोच जे शेट्टी, WWE स्टार और एक्टर जॉन सीना, डेस्पासिटो गाने के सिंगर लुइस रोड्रिग्ज उर्फ ​​लुइस फोंसी और रेमा भी शादी में मौजूद रहेंगे. 


विदेश के भी कई बड़े राजनेता होंगे शामिल 


अनंत अंबानी की शादी में देश के नहीं बल्कि विदेश के भी कई बड़े राजनेता हिस्सा लेंगे. शादी में जॉन केरी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, बोरिस जॉनसन और इटली के पूर्व प्रधानमंत्री मैटेओ रेंजी नजर आएंगे. उनके अलावा मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद, तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया सुलुहू हसन, ऑस्ट्रिया के पूर्व प्रधानमंत्री सेबेस्टियन कुर्ज, कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर और स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट को आमंत्रित किया गया है. 


ये बॉलीवुड स्टार्स होंगे शामिल 


अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स हिस्सा लेंगे. शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड से बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल जैसे स्टार्स नजर आएंगे. 


गांधी परिवार ने बनाई दूरी


गांधी परिवार को भी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में आमंत्रित किया गया था. लेकिन गांधी परिवार ने इस शादी से दूरी बनाई हुई है. सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी इस शादी में नजर नहीं आएंगे. तेजस्वी यादव ,लालू यादव भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं. अखिलेश यादव भी इस समय मुंबई में ही हैं. 


यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में विदेश से आएंगे ये मेहमान,  बोरिस जॉनसन से लेकर हिलेरी क्लिंटन तक का नाम