Anant Radhika Wedding: देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट कुछ ही देर में शादी के गठबंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले अनंत अंबानी ने अपने दिवंगत दादा की फोटो पर भावपूर्ण तिलक किया और उनको श्रद्धांजलि दी.  


अनंत अंबानी आज राधिका मर्चेंट को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए तैयार हो गए हैं. वेडिंग वेन्यू पर भी पहुंच गए हैं. अपनी शादी में अनंत अंबानी ने नारंगी रंग की शेरवानी पहनी है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं उसी के साथ उन्होंने स्टाइलिश गोल्डन रंग के शूज भी पहने हैं. शादी का मुहूर्त 9:30 बजे का है लेकिन इससे पहले रात 8:00 बजे जयमाला की रस्म निभाई जाएगी.


वर्ल्ड जिओ सेंटर पहुंचे दुनिया भर के सेलिब्रिटी


आपको यह भी बताते चले की अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी में दुनिया भर से मशहूर हस्तियां शामिल हो रही हैं और यह सभी लोग शादी समारोह के लिए वर्ल्ड जिओ सेंटर में पहुंच चुके हैं. सभी हस्तियां अलग-अलग अंदाज में शादी समारोह में पहुंची हैं. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा भी अपने परिवार के साथ शादी में नजर आए. बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त भी वर्ल्ड जिओ सेंटर में पहुंच चुके हैं. वहीं अर्जुन कपूर भी शादी समारोह में पहुंचे, जहां उनकी शेरवानी पर लिखा है “आज मेरे यार की शादी है”. 






WWE रेसलर जॉन सीना भी हुए शामिल


बॉलीवुड के पावर कपल के नाम से गिने जाने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शादी में पहुंच चुके हैं. इतना ही नहीं WWE रेसलर जॉन सीना भी अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए वह भी अपने हरफनमौला अंदाज में नजर आए. धोती कुर्ता पहने जैकी श्रॉफ भी शादी में पहुंचे. अनन्या पांडे और दिशा पटानी भी अपने ग्लैमरस लुक में स्पॉट हुईं.


यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 'अर्बन नक्सलियों' के खिलाफ बनाए जाएंगे मकोका से भी कड़े कानून, मदद करने वालों पर भी लटकेगी तलवार