Narendra Modi In Ambani's Wedding: भारत के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से हो गई है. 12 जुलाई को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंध गए. अब अंबानियों के खानदान की शादी है तो बड़े-बड़े दिग्गज और हस्तियों का जमावड़ा लगना तो आम बात है. दोनों की शादी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देर शाम जियो वर्ल्ड सेंटर में शामिल हुए. अंबानी परिवार के साथ पीएम मोदी की लेटेस्ट फोटो भी सामने आई.


पीएम मोदी के पैर छूकर लिया आशीर्वाद


प्रधानमंत्री के शादी समारोह में पहुंचने के बाद मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने उन्हें अपने बेटे और बहू राधिका से मिलवाया. अनंत और राधिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. न केवल अनंत और राधिका बल्कि उनके बाद मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने भी पीएम मोदी के पैर छुए. 


पीएम मोदी ने अनंत और राधिका का दिया तोहफा


पीएम मोदी ने अनंत और राधिका को शादी की शुभकामनाएं दी और आशीर्वाद दिया. इसी के साथ-साथ उन्होंने शादी का तोहफा भी दिया, जिसमें एक थाल थी जिसके अंदर कुछ चीज रखी हुई थीं. इसे अनंत अंबानी ने अपने माथे से लगाया और राधिका को भी माथे से लगाने के लिए कहा और फिर दोनों ने पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया. 


ममता, अखिलेश और ठाकरे भी हुए शरीक


अनंत और राधिका की शादी में न केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बल्कि अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल भी शामिल हुई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अपनी पत्नी और बेटे के साथ शादी में पहुंचे. ममता बनर्जी और लालू प्रसाद यादव भी शादी में शामिल हुए.


यह भी पढ़ें- Anant Radhika Wedding: अनंत राधिका की शादी में बाबा रामदेव का अनोखा अंदाज, दूल्हे का हाथ थाम जमकर किया डांस; Video