PM Modi Give Anant Radhika Shub Ashirwad: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार (13 जुलाई) को मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम में शामिल हुए और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. इस मौके पर अंबानी परिवार के जो संस्कार देखने को मिले उसने सभी का दिल जीत लिया.


दरअसल, जब पीएम मोदी अनंत और राधिका के आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे तो नवविवाहित जोड़े ने उनके पैर छुए और उनसे आशीर्वाद लिया. वहीं पीएम मोदी ने उन्हें उपहार भी दिया. इससे पहले मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया और उन्हें समारोह स्थल तक ले गए, जहां अनेक मशहूर हस्तियां, फिल्मी सितारे, क्रिकेटर, उद्योगपति और राजनेता मौजूद थे.


पीएम मोदी के अनंत ने छुए पैर तो नीता अंबानी हाथ जोड़े आईं नजर


अंबानी परिवार की ओर से रखे गए इस फंक्शन में सबसे ज्यादा बात संस्कारों की जा रही है. जो कई मौकों पर दिखाई भी दिए. चाहे वो रीति रिवाजों की बात हो या फिर किसी को सम्मान देने की. अनंत की मां नीता अंबानी की सादगी की चर्चा भी हो रही है. जब पीएम मोदी अनंत और राधिका को आशीर्वाद दे रहे थे उस दौरान नीता अंबानी हाथ जोड़े खड़ी हुई थीं. वहीं मुकेश अंबानी ने जब उनसे हाथ मिलाया तो सिर झुकाकर उनका सम्मान किया.






पीएम मोदी ने राधिका के माता-पिता से भी की मुलाकात


वहीं, पीएम मोदी ने राधिका मर्चेंट के माता-पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट से भी मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और उन्होंने भी पीएम मोदी का सिर झुकाकर सम्मान किया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम में मौजूद शंकराचार्यों और धर्मगुरुओं से भी मुलाकात की. इस दौरान मुकेश, नीता और अनंत अंबानी उनके साथ मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें: VIDEO: जब अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में सामने आए PM मोदी तो ऐसा था अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का रिएक्शन