Andhra Pradesh Beer Video: आंध्र प्रदेश में एक हाईवे पर उस वक्त बीयर लूटने की होड़ मच गई जब बीयर से भरा हुआ एक ट्रक पलट गया. हाईवे पर बीयर लूटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग बीयर की एक बोतल पाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं.


यह मामला आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली का है. दरअसल, मंगलवार (06 जून) को बीयर के 200 कार्टन ले जा रहा ट्रक पलट गया, जिसकी सारी बीयर सड़क पर बिखर गईं. आसपास के लोगों के कानों में जैसे ही बीयर के बिखरने की खबर लगी वो बीयर की बोतलें लेने के लिए दौड़ पड़े.


बीयर लूटने वालों में बच्चे भी शामिल


बीयर लूटने की वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लूटने वालों में बच्चे, नौजवान से लेकर बूढ़े लोग तक शामिल हैं. जो अपने हाथ में बीयर की जितनी बोतलें समेट सका उसने उनती बोतलें उठा लीं. यही नहीं लोग बोतल उठा कर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.



बीयर लूटने वालों को इशारा करते दिखे लोग


हालांकि, ट्रक पटलने से हाइवे पर हल्का ट्रैफिक हो गया, लेकिन गाड़ियां धीमी रफ्तार से जाती हुई दिखाई दे रही हैं. मगर, सड़क के किनारे बीयर लूटने वालों को देखने के लिए भीड़ लग गई, इसी में से कुछ लोग बाहुत बीयर की बोतलों की ओर इशारा कर रहे हैं और इन्हें उठाने को कह रहे हैं. 


बाइकर्स भी पीछे नहीं


बीयर लूटने वालों में बाइकर्स भी पीछे नहीं रहे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग हाइवे के किनारे अपनी बाइक पार्क करके हेलमेट पहने ही बोतलें उठा रहे हैं. वीडियो में खास बात  यह है कि लोग ये बीयर की बोतल उठाने का काम बहुत फुर्ती से कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे के घायलों से मिलने पहुंचीं सीएम ममता बनर्जी, विवादों पर भी बोलीं