YS Sharmila Reddy: आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला रेड्डी ने राहुल गांधी को लेकर बहुत बड़ी बात बोल है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की विचारधारा की खूब तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने तो राहुल को अगला प्रधानमंत्री तक घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी हमेशा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते थे. ऐसे में अब शर्मिला अपने पिता के इस सपने को साकार करने में हिस्सा लेने जा रही हैं. शर्मिला को विश्वास है कि साल 2029 में राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने सोमवार (8 जुलाई) को कहा कि "मेरे पिता (वाईएस राजशेखर रेड्डी) ने शायद राहुल गांधी में राजीव गांधी को देखा था. उन्होंने कहा कि वाईएस राजशेखर रेड्डी पहले कांग्रेसी थे, जिन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. मुझे खुशी है कि आज राहुल गांधी एक महान नेता के रूप में उभरे हैं और उन्होंने खुद को साबित किया है.


कांग्रेस इस बार सत्ता पाने के लिए काफी करीब से चूकी- वाईएस शर्मिला


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने आगे कहा कि कांग्रेस इस बार बहुत करीब से चूक गई. लेकिन, 2029 वह साल होगा जब हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे और मेरे पिता का सपना सच होगा.






आंध्र के पूर्व CM की बहन YS शर्मिला ने 6 महीने थामा 'हाथ


बता दें कि, आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम जगनमोहन रेड्डी के बहन शर्मिला ने करीब 6 महीने पहले जनवरी में कांग्रेस से हाथ मिलाया था. शर्मिला का कहना था कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी सच्चे कांग्रेसी थे और उनके इस फैसले से बेहद खुश है. जिसके बाद कई बार कई रैलियों में राहुल गांधी ने शर्मिला रेड्डी को अपनी बहन बताकर संबोधित भी किया.


आंध्र प्रदेश की जनता से राहुल गांधी ने मांगा था वायदा


वहीं, लोकसभा में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि मैंने हिंदुस्तान की किसी सीट में वायदा नहीं मांगा है, लेकिन ये शर्मिला मेरी बहन है और मैं आपसे वायदा मांग रहा हूं आंध्र प्रदेश की जनता से कडपा की जनता से वायदा मांग रहा हूं इनको आप लोकसभा में भेजिए.


 


ये भी पढ़ें: ऐसा क्या हुआ बदलाव, जो आतंकियों के निशाने पर अब घाटी नहीं जम्मू है?