Andhra Pradesh Councillor Slaps Himself: आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली (Anakapalli) जिले के एक पार्षद ने अपने मतदाताओं से किए वादों को पूरा करने में विफल रहने पर सोमवार (31 जुलाई) को खुद को चप्पल मारी.


नरसीपट्टनम नगर पालिका वार्ड 20 के पार्षद मुलापर्थी रामाराजू ने परिषद की बैठक के दौरान अपनी हताशा व्यक्त की और इसी दौरान उन्होंने खुद को चप्पल से मारा. इस घटनाक्रम वीडियो वायरल हो रहा है.






खुद को चप्पल से मारने वाले पार्षद ने कही ये बात 


रामाराजू ने खुद को चप्पल मारने का कारण बताते हुए पीटीआई से कहा, ''मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जल निकासी, बिजली, साफ सफाई, सड़क और अन्य समस्याओं जैसे नागरिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हूं.


ऑटो रिक्शा चलाकर करते हैं गुजारा


ऑटो रिक्शा चलाकर जीवन यापन करने वाले 40 वर्षीय पार्षद ने कहा कि उन्होंने सभी तरीके आजमाए लेकिन मतदाताओं से किए गए वादे पूरे नहीं कर सके. उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय नगर निगम अधिकारियों ने वार्ड 20 की पूरी तरह अनदेखी की, जिस वजह से वह अपने किसी भी मतदाता को पानी का कनेक्शन तक नहीं दिला सके.


रामाराजू ने कहा कि वादों को पूरा न कर पाने के कारण परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर था क्योंकि उनके मतदाता उनसे अधूरे कार्यों को पूरा करने की मांग कर रहे थे. स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्षद को टीडीपी का समर्थन प्राप्त था. मुलापर्थी रामाराजू ने वार्ड 20 जीता था, जिसके अंतर्गत उनका पैतृक गांव लिंगापुरम आता है. 


यह भी पढ़ें- Haryana: हरियाणा के नूंह में शोभायात्रा के दौरान बवाल, एक होमगार्ड की हत्या, इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू