कोरोना से हुई पड़ोसी की मौत तो पूरे परिवार ने 15 महीनों तक खुद को रखा बंद, अब पुलिस ने बचाया


हैदराबाद: देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर अभी भी बरकरार है. इस बीच कोरोना को लेकर आंध्र प्रदेश से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. आंध्र प्रदेश के कदाली गांव में एक परिवार ने कोरोना के डर से अपने आप को 15 महीनों तक एक टेंट हाउस में बंद रखा. ये फैसला उन्होंने तब लिया, जब कोरोना से उनके एक पड़ोसी की मौत हो गई थी. हालांकि अब पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को बचा लिया है.


रेस्क्यू किए गए सभी लोगों की हालत खराब


कदाली गांव के सरपंच ने बताया कि पड़ोसी की कोरोना से मौत के बाद 50 साल के रुथम्मा नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को घर में बंद कर लिया. पुलिस ने जिस वक्त परिवार के सदस्यों को रेस्क्यू किया, उस वक्त सभी की हालत खराब थी. बताया जा रहा है कि जब कोई भी स्वास्थ्यकर्मी इनके घर पहुंचता था, तो ये लोग जवाब नहीं देते थे.


कैसे हुआ मामले का खुलासा?


मामले का खुलासा तब हुआ, जब गांव का एक वॉलंटीयर सरकारी स्कीम के तहत होने वाले आवासीय प्लॉट के आवंटन के लिए उनके घर गया. इस वॉलंटीयर ने गांव के सरपंच और बाकी लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद गांव के सरपंच और बाकी लोग पुलिस के पास गए.


सभी का अस्पताल में इलाज जारी


पुलिस ने फिलहाल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने बताया है कि ये लोग नहाए हुए भी नहीं थे और न ही इन लोगों ने अपने बाल कटवा रखे थे.


यह भी पढ़ें-


सरकार का दावा- कोरोना में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई, छलक उठा दिल्ली के इन परिवारों का दर्द


Coronavirus Cases: कोरोना संकट बरकरार, 24 घंटे में 41 हजार से ज्यादा नए केस, 507 की मौत