Andhra College Scandal Latest News: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने का मामला सामने आया है. यहां वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद हंगामा हो गया. यह मामला गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग का है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस ने कॉलेज बीटेक फाइनल ईयर के स्टूडेंट विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने आरोपी के फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है. जानकारी के अनुसार,  हिडन कैमरे से रिकॉर्ड वीडियो को बेचा जा रहा था. पुलिस के अनुसार, अभी तक 300 फोटो-वीडियो लीक हो चुके हैं. इसी बीच इस मामले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.


ब्लैकमेल कर हॉस्टल के वॉशरूम में लगवाया हिडन कैमरा 


कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाने में कॉलेज की एक लड़की ने आरोपी विजय की मदद की है. हालांकि पुलिस प्रशासन की तरफ से अभी तक लड़की का नाम नहीं बताया गया है. आरोपी विजय की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह आरोपी विजय की गर्लफ्रेंड है और उसने ही कैमरा छुपाया था. 


इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विजय ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड का ही वीडियो बनाया था. फिर उसे ब्लैकमेल कर हॉस्टल में कैमरा लगाने को कहा. राज्य के मानव संसाधन विकास मंत्री नारा लोकेश ने भी इस कथित घटना की जांच के आदेश दिए हैं.


उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ''मैंने कॉलेज में छात्राओं के शौचालय में गुप्त कैमरे लगाए जाने के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं। दोषियों और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे सुनिश्चित करें कि कॉलेजों में इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों.


मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश


इसी बीच मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कृष्णा जिले के गुड्लावल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास में गुप्त कैमरा लगाए जाने के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं. CM ने राज्य के खनन मंत्री के रविंद्र, कृष्णा के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को कॉलेज का दौरा करने का भी निर्देश दिया है.