YS Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी, तत्कालीन सीआईडी ​​चीफ पीवी सुनील कुमार और उनके खुफिया प्रमुख पीएसआर अंजनेयुलु के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.


आंध्र प्रदेश की गुंटूर पुलिस ने विधायक रघुराम कृष्णम राजू की दर्ज की गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है. उन्होंने आरोप लगाया था कि सीआईडी ​​कार्यालय (CID Office) में उन्हें बेल्ट और लाठी से पीटा गया.  


रघुराम कृष्णम राजू ने क्या कहा?
रघुराम कृष्णम राजू ने बताया कि 2021 में हैदराबाद में सीआईडी ​अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार किया था. इसके बाद हैदराबाद में स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं किया गया और ट्रांजिट अरेस्ट वारंट प्राप्त नहीं किया. फिर मुझे सीआईडी ​​कार्यालय (CID Office) में स्थानांतरित कर दिया गया और यहां मेरे साथ मारपीट की गई. 


क्या आरोप लगाया?
रघुराम कृष्णम राजू ने आरोप लगाया है कि सीआईडी ​​कार्यालय में पीवी सुनील कुमार (PV Sunil Kumar) के साथ कई पुलिस अधिकारी आए और उन्हें लाठी से पीटा. उन्होंने आगे दावा किया कि राज्य के तत्कालीन सीएम जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) के दबाव के कारण उन्हें दिल की बीमारी के संबंध में दवाइयां लेने की अनुमति नहीं दी. जगन मोहन रेड्डी को पता था कि मेरे दिल की बाईपास सर्जरी हुई, लेकिन फिर भी कुछ लोग मेरी छाती पर बैठ गए. 


रघुराम कृष्णम राजू ने आगे कहा कि मेरा फोन छीनकर पासवर्ड नहीं बताने तक मुझे मारा गया. सरकारी अस्पताल में इलाज करने वाली डॉक्टर प्रभावती ने पुलिस अधिकारियों के कहने पर झूठे मेडिकल प्रमाण पत्र जारी किए. 


मुझे दी धमकी- रघुराम कृष्णम राजू
रघुराम कृष्णम राजू ने दावा किया कि पीवी सुनील कुमार ने उन्हें धमकी दी कि यदि उन्होंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आलोचना की तो उन्हें मार दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- 'भोले बाबा' की करतूतों पर दोस्त का बड़ा खुलासा, आश्रम में 30-40 लड़कियां...